तारक मेहता फेम कुश शाह उर्फ गोली अपने बचपन की तस्वीर में इतने मासूम लगते हैं कि हम उन्हें “गोली बेटा मस्ती नहीं” कह सकते हैं

नई वायरल तस्वीर आपके लिए यह विश्वास करना मुश्किल कर देगी कि गोली एक शरारती लड़का है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा निस्संदेह एक दशक से अधिक समय से भारतीय सिटकॉम पर राज कर रहा है। शो के लिए धन्यवाद, अभिनेता भी अभूतपूर्व लोकप्रियता का आनंद ले रहे हैं। फैंस हमेशा अपने पसंदीदा अभिनेताओं के निजी जीवन की कुछ दिलचस्प बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसी ही उत्सुकता की वजह से कुश शाह की बचपन की एक तस्वीर अब वायरल हो रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुश गोली का किरदार निभा रहे हैं। उनकी हरकतों और शानदार कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें सभी आयु समूहों में एक बड़ा प्रशंसक बना दिया है। उन पर आधारित डायलॉग, “गोली बेटा मस्ती नहीं” का भी अपना फैन बेस है। लेकिन वायरल हो रही नई तस्वीर आपके लिए यकीन करना मुश्किल कर देगी कि गोली एक शरारती लड़का है।

हमें विश्वास नहीं है? खैर, आप खुद ही देख लीजिए:

क्या यह कुश शाह उर्फ गोली का सबसे मासूम अवतार नहीं है जिसे हमने कभी देखा है? वायरल तस्वीर के बारे में अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में साझा करें।

इस बीच, ईटाइम्स टीवी के साथ अपने एक साक्षात्कार में, कुश शाह ने बताया कि कैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने उनके जीवन को बदल दिया।

“हमारा जीवन पूरी तरह से बदल गया है। मेरे रिश्तेदार मुझे कुश को एक बच्चे के रूप में बुलाते थे, लेकिन जब मैंने शो में काम करना शुरू किया, तो उन्होंने मुझे मेरे स्क्रीन नाम गोली से बुलाना शुरू कर दिया, जिससे यह साबित होता है कि हमारा जीवन कैसे बदल गया है। अब कुश पहले नहीं आते, वे मुझे गोली कहकर संबोधित करते हैं। दर्शकों ने हमें जो प्यार दिया है उसके लिए मैं बहुत आभारी और आभारी हूं।

कई घटनाएं हुई हैं, लेकिन एक बात जो बहुत प्यारी है और मैं सभी के साथ साझा करना चाहूंगा। रिक्शा और टैक्सी चालक हमसे पैसे या किराया लेने से इनकार करते हैं। यहां तक कि अगर हम जोर देते हैं कि वे इसे नहीं लेते हैं, जो उन्हें बहुत प्यारा है। वे हमें अपना परिवार मानते हैं। मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं, ”कुश ने कहा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *