Shilpa Shetty, mother booked for fraud in Lucknow

शिल्पा शेट्टी और मां सुनंदा के खिलाफ वेलनेस सेंटर के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप

लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो-दो FIRs दर्ज की गयी है

शिल्पा शेट्टी के लिए और भी मुश्किलें बढ़ रही हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में उनका और उनकी मां सुनंदा शेट्टी का नाम लिया गया है।

एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम के मुंबई में होने की उम्मीद है।

लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और पुलिस ने अब शिल्पा शेट्टी की मां के खिलाफ दोनों मामलों में जांच तेज कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी Iosis Wellness Center नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। इस कंपनी की अध्यक्ष शिल्पा हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा निदेशक हैं।

आरोप है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन वादा पूरा नहीं हुआ.

इस मामले में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूति खंड थाने में और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में कथित तौर पर ठगी का मामला दर्ज कराया है.

हजरतगंज पुलिस और विभूति खंड पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है.

डीसीपी (पूर्व) संजीव सुमन ने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी सोमवार को मुंबई के लिए रवाना होकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करेंगे। वह इस मामले में सभी बिंदुओं की जांच करेंगे।

संजीव सुमन ने कहा कि मामला हाईप्रोफाइल है और इसलिए पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *